Sunday, April 14, 2024
HomeNewsअक्षय कुमार की सुरक्षा ने उनके लिए बैरिकेड्स जंप करने के लिए...

अक्षय कुमार की सुरक्षा ने उनके लिए बैरिकेड्स जंप करने के लिए आदमी का सामना किया, अभिनेता ने उन्हें गले लगाया | बॉलीवुड News


अभिनेता अक्षय कुमार, जो वर्तमान में अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजन सेल्फी का प्रचार कर रहे हैं, ने एक प्रशंसक को गले लगा लिया, जो उनसे मिलने के लिए बैरिकेड कूद गया। रविवार को अक्षय मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंचे और हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। अभिनेता ने काले रंग की टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और जूते पहने थे। उन्होंने डार्क सनग्लासेस का भी विकल्प चुना। (यह भी पढ़ें | यो यो हनी सिंह की कुड़ी चमकी में अक्षय कुमार और डायना पेंटी का जलवा )

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक फैन अक्षय के पास लगे बैरिकेड को कूदकर गिर गया। अभिनेता की सुरक्षा टीम ने उन्हें तुरंत जमीन पर धकेल दिया और दूर रहने की चेतावनी दी। अक्षय उन्हें प्रतीक्षा करने के लिए कहता है और उनकी ओर चलता है।

इसके बाद अक्षय ने पंखे को अपने पास खींचा और गले से लगा लिया। अभिनेता लड़के से कुछ कहता है, जिसे क्लिप में सुना नहीं जा सकता, जिसके लिए वह सिर हिलाता है। इसके बाद अक्षय मुस्कुराते हुए और अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए चले गए। वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “इससे पहले जब @अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म #Selfie को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम में शामिल हुए, तो एक प्रशंसक अभिनेता से मिलने के लिए बैरिकेड्स कूद गया। देखिए वह आगे क्या करता है…’

इससे पहले, रविवार को अक्षय ने सेल्फी के तीसरे ट्रैक कुड़ी चमकी का अनावरण किया। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पूरे गाने का वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, “हीरे की चमक भी इस #कुड़ी चमकी के समाने फेल है। पूरा गाना आउट! #सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में।” यो यो हनी सिंह द्वारा गाए और लिखे गए इस वीडियो में अक्षय और डायना पेंटी एक साथ डांस कर रहे हैं।

हाल ही में सेल्फी की टीम ने फिल्म के दो गाने – मैं खिलाड़ी और कुड़िये नी तेरी रिलीज किए, जिन्हें प्रशंसकों ने खूब सराहा। यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

राज मेहता द्वारा निर्देशित, सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्मकार अली अब्बास जफर ने रविवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की। एक एक्शन तमाशा होने के कारण, फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन को प्रतिपक्षी की भूमिका में दिखाया गया है। टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

अली अब्बास जफर ने लिखा, “भारत में #BMCM का पहला बड़ा शेड्यूल। स्कॉटलैंड के लिए तैयार हो जाएं।” फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अपने पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत किया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।



Source link

Rajat Raj
Hey! It's me the Founder & Author of BoxBazz.com, I Love to Write Blogs, Technology and Internet Marketing.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments