Monday, April 15, 2024
HomeNewsअभिनेता ने फिल्मी अंदाज में पार्क की कार, पुलिस ने लिखी स्क्रिप्ट...

अभिनेता ने फिल्मी अंदाज में पार्क की कार, पुलिस ने लिखी स्क्रिप्ट 2 बढ़िया रसीदें | भारत समाचार News


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन पर शुक्रवार को यातायात के दो नियमों के उल्लंघन के लिए क्रमश: 500 रुपये और 750 रुपये का जुर्माना लगाया गया। दोपहर करीब एक बजे सिद्धिविनायक मंदिर के पास अपनी लग्जरी स्पोर्ट्स कार को गलत दिशा में पार्क करने के लिए कार्तिक पर जुर्माना लगाया गया था। अभिनेता ने अपने माता-पिता के साथ मंदिर से बाहर आने पर चालान काटा, जहां वह पूजा करने गए थे।
गलत दिशा में वाहन पार्क करने पर अभिनेता का पहला 500 रुपये का चालान काटा गया। पुलिस के आदेशों/निर्देशों का उल्लंघन करने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 750 रुपये में एक अन्य जारी किया गया। मंदिर जाने के दौरान दो यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए अभिनेता पर 1,250 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। उसने जुर्माना भर दिया है, ”दादर यातायात पुलिस विभाग के एक पुलिस अधिकारी ने टीओआई को बताया।

सिद्धिविनायक मंदिर जाते समय ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 'शहजादा' स्टार कार्तिक आर्यन का मुंबई पुलिस ने काटा चालान, वीडियो वायरल

सिद्धिविनायक मंदिर जाते समय ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर ‘शहजादा’ स्टार कार्तिक आर्यन का मुंबई पुलिस ने काटा चालान, वीडियो वायरल

अधिकारी ने कहा कि पुलिस अपना काम करेगी और कोई अभिनेता हो या कोई वीआईपी, अगर कोई व्यक्ति यातायात नियमों का उल्लंघन करता है और अपने वाहन को नो पार्किंग जोन या गलत साइड में खड़ा करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
उल्लंघन का पता चलने के बाद, मुंबई यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल (@MTPHereToHelp) पर कार्तिक की स्पोर्ट्स कार की तस्वीर पोस्ट की। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया: “समस्या? समस्या यह थी कि कार गलत साइड में खड़ी थी! यह सोचने की ‘गलती’ न करें कि ‘शहजादा’ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकता है।
हालांकि शहर की ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट में अभिनेता के नाम का जिक्र नहीं किया है. ट्वीट के जरिए उन्होंने अभिनेता के डायलॉग्स और फिल्म के नाम का इस्तेमाल किया है जिसमें उन्होंने लोगों को ट्रैफिक उल्लंघन करने से रोकने के लिए जागरुकता फैलाने का काम किया है. पुलिस ने आगे ट्वीट किया: “#RulesAajKalAndForever।” 18 फरवरी से 19 फरवरी के बीच इस ट्वीट को 80,000 से ज्यादा बार देखा गया।
कार्तिक को आखिरी बार बॉलीवुड रिलीज ‘शहजादा’ में देखा गया था।
बॉलीवुड अभिनेता द्वारा पिछला उल्लंघन
*19 फरवरी 2021| मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने सांताक्रूज में वेलेंटाइन डे पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय का ई-चालान जारी किया। ओबेरॉय बिना हेलमेट बाइक चलाते कैमरे में कैद हो गए।
*21 मार्च 2018 | ट्रैफिक पुलिस ने अभिनेता कुणाल केमू और @kunalkemmu को ई-चालान जारी किया: “आप बाइक से प्यार करते हैं, हम हर नागरिक की सुरक्षा से प्यार करते हैं। और हम चाहते हैं कि खेद दुर्घटनाओं को रोक सके! उम्मीद है कि अगली बार रसीद बाद में नहीं होगी! ई-चालान भेज दिया गया है। यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने कानून का उल्लंघन किया है, खेमू ने माफी मांगते हुए जवाब दिया और सड़कों पर गलत उदाहरण स्थापित नहीं करने का वादा किया।
23 नवंबर, 2017| मुंबई पुलिस अभिनेता वरुण धवन पर एक ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रहे एक प्रशंसक के साथ सेल्फी लेने के लिए अपनी कार से बाहर निकलने पर जुर्माना लगाया गया है। पुलिस ने ट्वीट किया: “@ वरुण_डीवीएन का रोमांच निश्चित रूप से सिल्वर स्क्रीन पर काम करता है लेकिन निश्चित रूप से मुंबई की सड़कों पर नहीं! आपने अपनी जान जोखिम में डाली, अपने फैन की जान और कुछ और लोगों की जान जोखिम में डाली। जिम्मेदार मुंबईकरों और यू जैसे यूथ आइकॉन की ओर से शुभकामनाएं! घर के दूसरे रास्ते पर ई-चालान है। अगली बार, वी कठिन होगा।





Source link

Rajat Raj
Hey! It's me the Founder & Author of BoxBazz.com, I Love to Write Blogs, Technology and Internet Marketing.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments