Monday, April 15, 2024
HomeNewsबॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का मुंबई में अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस सुपर एसयूवी...

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का मुंबई में अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस सुपर एसयूवी को गलत साइड पार्क करने के लिए चालान काटा गया है। News


फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन शुक्रवार को अपनी नई फिल्म ‘शहजादा’ के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनका चालान काट दिया। शहर में नो-पार्किंग जोन में लेम्बोर्गिनी उरुस देखे जाने के बाद कार्तिक आर्यन मुश्किल में पड़ गए।

मुंबई पुलिस ने कार्तिक आर्यन का चालान काटा और ट्विटर पर एक अजीबोगरीब पोस्ट भी शेयर किया। पुलिस ने कार की एक फोटो भी शेयर की है। हमें यकीन नहीं है कि पुलिस वाहन की तस्वीर के आधार पर चालान को भौतिक रूप से साइट पर या ऑनलाइन सौंप देगी।

कैप्शन पढ़ा: “समस्या? समस्या यह थी कि कार गलत साइड में खड़ी थी! यह सोचने की ‘गलती’ न करें कि ‘शहजादा’ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने अभिनेता के वाहन के नंबर को अस्पष्ट कर दिया। पुलिस ने चालान की राशि सार्वजनिक रूप से साझा नहीं की है।

इससे पहले भी पुलिस ने फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों का हौसला बढ़ाया है

यह पहली बार नहीं है जब फिल्म के कलाकारों का पुलिस से चालान काटा गया हो। पिछले साल अल्लू अर्जुन की कार पर काला रंग होने का चालान काटा गया था। अल्लू अर्जुन के एक रंगीन रेंज रोवर में पकड़े जाने के बाद, हैदराबाद पुलिस ने चालान जारी किया और वाहन से गहरे निशान भी हटा दिए।

इसी तरह, तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य की Toyota Wellfire को पुलिस ने रोक दिया था और पिछले साल पुलिस द्वारा एक बड़ा चालान जारी किया गया था। काले रंग पर सुप्रीम कोर्ट ने बैन लगा दिया है। सुरक्षा कारणों से डार्क टिंट लगाने के लिए विशेष अनुमति की आवश्यकता होती है।

कार्तिक आर्यन उरुस को इटली से एयरलिफ्ट किया गया था

कार्तिक आर्यन पर लैम्बोर्गिनी यूरूस को गलत साइड पार्क करने के लिए जुर्माना लगाया गया है

जब कार्तिक आर्यन ने एक नया उरुस खरीदा, तो उन्होंने अपनी कार को एयरलिफ्ट करने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त खर्च किए। उन्होंने लेम्बोर्गिनी के घर इटली में सांता अगाटा बोलोग्नीज़ से कार को एयरलिफ्ट किया। तीन महीने पहले उरुस खरीदने के लिए कार्तिक को काफी पैसा खर्च करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने लेम्बोर्गिनी उरुस को एयरलिफ्ट करने के लिए करीब 50 लाख रुपये खर्च किए। कार पर हाथ रखना उसके लिए सबसे तेज़ तरीका था।

लेम्बोर्गिनी उरुस सीबीयू आयात शुल्क के कारण भारत में पहले से ही महंगी है। Urus की ऑन-रोड कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपये और एक्स-शोरूम 3 करोड़ रुपये है। कार्तिक ने अपनी एसयूवी के लिए ब्लैक कलर चुना और अपनी कार पर फैंसी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट भी लगवा ली।

कार्तिक आर्यन पर लैम्बोर्गिनी यूरूस को गलत साइड पार्क करने के लिए जुर्माना लगाया गया है

अभिनेता के पास एक McLaren GT भी है। उन्हें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के लिए निर्माता भूषण कुमार ने तोहफा दिया था। मुंबई पुलिस ने उनकी सफल फिल्मों का इस्तेमाल ट्विटर पर एक अजीबोगरीब हेडलाइन बनाने के लिए किया। कार्तिक आर्यन, हालांकि, अपने लेम्बोर्गिनी उरुस में ड्राइव करना पसंद करते हैं और ज्यादातर प्रदर्शन एसयूवी में देखे जाते हैं।





Source link

Rajat Raj
Hey! It's me the Founder & Author of BoxBazz.com, I Love to Write Blogs, Technology and Internet Marketing.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments