Monday, April 15, 2024
HomeWeb SeriesFarzi web series review: साइड इफेक्ट के साथ मस्ती और तड़क-भड़क...

Farzi web series review: साइड इफेक्ट के साथ मस्ती और तड़क-भड़क review


लंबे घोटाले से गुज़र रहे शाहिद कपूर के बारे में कुछ प्यारा है। में हमने उसे पहली बार देखा था कंपनी बदमाशजहां उन्होंने अपनी समस्याओं को हल करने के लिए ताबीज का इस्तेमाल किया। तब से, जैसी फिल्मों के लिए धन्यवाद कामिनी, उड़ता पंजाब, कबीर सिंह, और जर्सीशाहिद ने जीवन चक्र का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यक्ति के रूप में अपनी प्रतिष्ठा साबित की है। आपको आकांक्षाएं, महत्वाकांक्षाएं, लालसा और अत्यधिक लालसा मिलती है। प्राइम वीडियो के नवीनतम एपिसोड में, राजा और डी.के. फ़र्ज़ी, हम उसे पहलवान सनी के प्रतीक के रूप में देखते हैं, जो कला जालसाजी के एक मास्टर के रूप में अपने कौशल का मुद्रीकरण करने का एक तरीका खोजता है। हम उसे भावनाओं की पूरी सरगम ​​​​को व्यक्त करते हुए देखते हैं क्योंकि वह एक दुष्ट फिल्म की अपेक्षा की गई ऊँचाइयों और चढ़ावों को हिट करता है।

निर्माता: राज और डीके

कास्ट: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशी खन्ना, जाकिर हुसैन

स्ट्रीमिंग: प्राइम वीडियो

विजय सेतुपति की माइकल देवनायगम सनी शाहिद के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि है। वास्तव में, फ़र्ज़ी लेखकों ने माइकल और सनी के जीवन को फिर से रचने का बहुत अच्छा काम किया है। यह थोड़ा निराशाजनक है कि स्टीवन स्पीलबर्ग के लिए इससे अच्छी प्रशंसा क्या हो सकती थी अगर तुम मुझे पकड़ सकते हो तो पकड़ो फ़ारज़ी में अपर्याप्त अध्ययन किया। सनी की भावुक और साहसिक दुनिया को माइकल की भावनात्मक लेकिन संयमित दुनिया से टकराते हुए देखना मजेदार होगा।

जबकि दो दुनिया मनोरम हैं, निश्चित रूप से देजा वु की भावना बहुत अधिक है। हमने माइकल और उनके पारिवारिक जीवन को उन्हीं समस्याओं से गुजरते हुए देखा है, जिनका श्री श्रीकांत तिवारी और सुचि ने राज और डीके के अपने जीवन में अनुभव किया है। एक मदद करें पंक्ति। हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि लेखकों ने भी इसे देखा और शायद आधुनिक भारत के इन गुमनाम नायकों के जीवन में एकरसता को दर्शाने के लिए उसी बीट का इस्तेमाल किया। लेकिन माइकल की परेशानियों के लिए तिवारी का जीवन हमारे दिमाग में इतना ताज़ा है कि हम वास्तव में उसके साथ सहानुभूति नहीं रखते।

नकली दुनिया में सनी के उतरने से हमें ऐसी समस्या नहीं है, क्योंकि उनके पिता और दादा (अद्भुत अमोल पालेकर) की समस्याओं का अच्छी तरह से अध्ययन किया गया है फ़र्ज़ी. भुवन अरोड़ा की फिरोज के साथ उनकी दोस्ती दिल को छू लेने वाली है और निर्माता सनी को काफी सांस लेने की जगह देते हैं। जैसा कि असाधारण रूप से मूल सनी एक ऐसे व्यक्ति के रूप में विकसित होता है जिसे कोई और नहीं पहचानता, वहमूर्खता‘ बहुत वास्तविक लगता है। सनी की जिंदगी में तमाम शोर-शराबे के बीच एक अजीबोगरीब उदासी है। का संकेत फ़र्ज़ी मेघा राशी खन्ना को कैसे आकर्षित किया, इसके लिए टीम। ज़रूर, सनी और मेघा के बीच का रोमांस एक फार्मूला चाल है, लेकिन इन दृश्यों को जारी रखने के लिए पर्याप्त विध्वंसक हरकतें हैं। राशी बहुत प्यारी है और शाहिद और विजय सेतुपति के साथ उसके दृश्य श्रृंखला में सबसे जैविक दृश्यों में से कुछ हैं।

फ़र्ज़ी में दक्षिण का प्रतिनिधित्व फिर से विजय सेतुपति और रेजिना कसंद्रा की उपस्थिति से होता है, जो वैवाहिक समस्याओं से गुज़र रहे एक तमिल-तेलुगु जोड़े की भूमिका निभाते हैं। थोड़ा सा तमिल और तेलुगु स्वाभाविक लगता है। यहां तक ​​कि जब ये पात्र, विशेष रूप से विजय सेतुपति, हिंदी बोलते हैं, तो यह कथा में फिट नहीं लगता है। हमारी सामग्री के लिए प्रयास करने वाली बहुभाषी विविधता को सामान्य करने के लिए इस तरह के निर्णयों की सराहना की जानी चाहिए।

पहनावा प्रभावशाली है फ़र्ज़ी, और प्रत्येक अभिनेता जटिल रूप से लिखे गए पात्रों को सम्मान देता है। शहीद, विजय और राशी से लेकर भुवन, अमोल और ज़ाकिर हुसैन (एक हंसमुख मंत्री की भूमिका निभा रहे) तक, उनके प्रत्येक पात्र में कई परतें हैं। ये परतें कहानी के सामने आने के तरीके में भी दिखाई देती हैं। शाहिद सनी के रूप में रोमांचक हैं और उन्हें अपनी भूमिका का आनंद लेते हुए देखना मजेदार है। विजय सेतुपति के बारे में भी यही कहा जा सकता है, जिनके व्यवहार में मोहनलाल बहुत है। कंपनी. उनके नीरस संवाद, उनका संयम और उनके खेल की दृढ़ता देखने में आनंददायक है। जो लोग उनके बारे में जानते हैं, उन्हें ऐसा लगेगा कि उनके पास गेंद है, और जो नहीं जानते, उनके लिए यह विजय सेतुपति की क्षमता की एक अच्छी शुरुआत है। हम देखते हैं कि दो लोग परवरिश, महत्वाकांक्षा, नौकरशाही और सही और गलत के बीच नीरसता के द्वंद्व का पता लगाते हैं।

जबकि पूरा नकली कारोबार एक अस्थिर शुरुआत से प्रदर्शित हो रहा है, हम जल्द ही हमेशा विश्वसनीय के के मेनन के आकर्षक प्रदर्शन के कारण दुनिया में डूबे हुए हैं। एक्सपोजर, वॉयस एक्टिंग और शिक्षक-छात्र संपादन के लिए धन्यवाद, हम जल्द ही इस दुनिया में उतर गए, लगभग रचनाकारों द्वारा कब्जा कर लिया गया। शायद यही कारण है कि अंतिम कार्य में जल्दबाजी महसूस होती है, यह देखते हुए कि सब कुछ भरा हुआ है।

फिर भी, फ़र्ज़ी एक बहुत ही स्वस्थ पहले सीज़न की तरह महसूस होता है, दूसरे सीज़न के लिए सही माहौल तैयार करता है। लेकिन सबसे बढ़कर, इसमें सबसे दिलचस्प क्या है फ़र्ज़ी इसलिए राज और डीसी अपना ब्रह्मांड विकसित करते हैं। तिवारी के नाम का यदा-कदा उल्लेख, शानदार कैमियो की जोड़ी, और माइकल और तिवारी की आ ला पाटन और टाइगर से मुलाकात की चिढ़ाने वाली संभावनाएं दूसरे सीज़न को उत्साहित करने के लिए पर्याप्त हैं।





Source link

Rajat Raj
Hey! It's me the Founder & Author of BoxBazz.com, I Love to Write Blogs, Technology and Internet Marketing.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments