Monday, April 15, 2024
HomeMoviesकुब्रा सैत की अगली वेब सीरीज़ अनुभवी निर्देशक प्रकाश झा द्वारा निर्देशित...

कुब्रा सैत की अगली वेब सीरीज़ अनुभवी निर्देशक प्रकाश झा द्वारा निर्देशित एक प्रोडक्शन है। review


कुब्रा साइट के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। मेजबान, मॉडल और अभिनेत्री ने सेक्रेड गेम्स में एक ट्रांसजेंडर चरित्र के रूप में अपनी भूमिका के साथ एक बड़ी छाप छोड़ी। वेब श्रृंखला को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब श्रृंखला बन गई।
प्रतिभाशाली कलाकार जो हाल ही में फर्जी में दिखाई दिए थे, अब अनुभवी निर्देशक प्रकाश झा द्वारा निर्देशित एक और बहुप्रतीक्षित और लंबी वेब श्रृंखला के साथ अधिकांश फिल्मांकन को लपेट लिया गया है।
प्रकाश झा को उनकी राजनीतिक और सामाजिक-राजनीतिक फिल्मों के लिए जाना जाता है, जो वे 1984 से बना रहे हैं, हिप हिप हुर्रे, दामुल से शुरू होकर गंगाजल, अपहरण, सत्याग्रह, राजनीति, “चक्रव्यूह” और “डर्टी पॉलिटिक्स” जैसी फिल्मों के साथ समाप्त होती है। .

निस्संदेह, एक अनुभवी निर्देशक और एक बहुमुखी अभिनेत्री का ऐसा प्रतिभाशाली संयोजन दर्शकों के लिए एक दिलचस्प कथानक के साथ एक शानदार तमाशा होने का वादा करता है। एक अंदरूनी सूत्र की रिपोर्ट है कि फिल्मांकन के मुख्य भाग उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में पहले ही पूरे हो चुके हैं। अंदरूनी सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि कुब्रा सैत प्रयागराज, लखनऊ और आसपास के कुछ इलाकों में फिल्म कर रहे थे। फिल्मांकन समाप्त होने के तुरंत बाद, कुब्रा एक महीने की लंबी कार्य यात्रा के लिए लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हो गईं और अप्रैल में वापस आते ही वेब श्रृंखला का फिल्मांकन फिर से शुरू करेंगी।

उनकी अगली उपस्थिति डिज्नी + हॉटस्टार पर द गुड वाइफ होगी। सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित और इसी नाम के अमेरिकी कानूनी और राजनीतिक नाटक पर आधारित इस शो में काजोल, शीबा चड्डा, आमिर अली और अली खान भी हैं।



Source link

Rajat Raj
Hey! It's me the Founder & Author of BoxBazz.com, I Love to Write Blogs, Technology and Internet Marketing.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments