Home News हार्दिक पांड्या, नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की शानदार मेहंदी, बच्चे के साथ हल्दी की तस्वीरें | बॉलीवुड News

हार्दिक पांड्या, नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की शानदार मेहंदी, बच्चे के साथ हल्दी की तस्वीरें | बॉलीवुड News

0
हार्दिक पांड्या, नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की शानदार मेहंदी, बच्चे के साथ हल्दी की तस्वीरें |  बॉलीवुड

News

[ad_1]

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोमवार को अपने अंतरंग मेहंदी और हल्दी समारोह से तस्वीरें साझा कीं। राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों में इस जोड़े के साथ बेटे अगस्त्य भी थे। नतासा और हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “प्यार में रंगा हुआ है।” यह भी पढ़ें: उदयपुर में शाही हिंदू शादी की पहली तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक बेहद खूबसूरत लग रहे हैं

नताशा ने मेहंदी और हल्दी के लिए पीले रंग का एथनिक लुक पहना था, जबकि हार्दिक और उनके बेटे अगस्त्य ने सफेद पायजामा के साथ गुलाबी और सफेद कुर्ता पहना था। तीनों की कुछ पारिवारिक तस्वीरों के अलावा, हार्दिक और नताशा ने कुछ रोमांटिक जोड़ी की तस्वीरें भी खिंचवाईं। हल्दी समारोह में नतासा की एक तस्वीर भी थी, जहां उन्होंने कोई आभूषण नहीं पहना था और चेहरे पर हल्दी लगा रखी थी। पिछले हफ्ते एक सफेद शादी के बाद, इस जोड़े का हिंदू विवाह समारोह था।

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने पिछले हफ्ते अपनी शादी की प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया। वेलेंटाइन डे 2023 पर हार्दिक और नताशा ने राजस्थान के उदयपुर के रैफल्स होटल में शादी की। समारोह ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित किया गया था, जिसके लिए नताशा ने एक सफेद ब्राइडल गाउन पहना था, जबकि हार्दिक ने एक क्लासिक ब्लैक टक्सीडो पहना था। तीन साल पहले अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करते हुए, हमने प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में धन्य हैं। हमारे प्यार का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ परिवार और दोस्त हैं।

हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को यॉट पर सगाई की थी। उन्होंने COVID-19 लॉकडाउन के दौरान एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। वे कुछ महीने बाद जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने। अपनी शादी के बाद से ही नतासा और हार्दिक, साथ ही उनके दोस्त और परिवार, उनकी शादी के जश्न की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेता अथिया शेट्टी, अभिनेता कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ-साथ डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के बाद हार्दिक और नतासा 2023 में अपनी प्रतिबद्धता का जश्न मनाने के लिए नवीनतम सेलिब्रिटी जोड़ी हैं, जिन्होंने हाल के हफ्तों में शादी के बंधन में बंधे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here