Home News भूमि पेडनेकर और बहन समीक्षा के साथ न्यासा देवगन, आर्यन खान पार्टी करते हुए। तस्वीरें देखें बॉलीवुड News

भूमि पेडनेकर और बहन समीक्षा के साथ न्यासा देवगन, आर्यन खान पार्टी करते हुए। तस्वीरें देखें बॉलीवुड News

0
भूमि पेडनेकर और बहन समीक्षा के साथ न्यासा देवगन, आर्यन खान पार्टी करते हुए।  तस्वीरें देखें  बॉलीवुड

News

[ad_1]

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने रविवार रात मुंबई में एक पार्टी के साथ उनका जन्मदिन मनाया, जिसमें काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ-साथ शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हुए। ओरी के नाम से मशहूर उनके दोस्त ओरहान अवतारमणि को भी इस पार्टी में देखा गया। यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में भूमि पेडनेकर, मसाबा गुप्ता ने किया हाई हील्स में रॉक; राजकुमार राव, रिया कपूर भी मौजूद

भूमि और समीक्षा, जो एक उद्यमी हैं, पार्टी के बाहर पैपराजी के लिए पोज देते समय सभी मुस्कुरा रही थीं। अभिनेता ने एक न्यूड टोन पोशाक पहनी थी – मैचिंग पैंट के साथ एक ऑफ-शोल्डर टॉप – एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ, जबकि उनकी बहन ने काले रंग के बॉटम के साथ एक काले रंग की क्रॉप टॉप पहनी थी। भूमि और समीक्षा दोनों ही ग्लैमरस मेकअप और बालों में थीं। न्यासा देवगन ने बैश के लिए ब्लू जींस के साथ ऑरेंज क्रॉप टॉप पहना था, जबकि आर्यन ऑल-ब्लैक पार्टी लुक में नजर आए। जैसे ही निसा और आर्यन दोनों अपनी कारों से बाहर निकले और पार्टी स्थल पर चले गए, पपराज़ी ने उनका नाम पुकारा और उन्हें तस्वीरों के लिए पोज देने के लिए कहा। जैसे ही निसा मुस्कुराई, आर्यन सीधे पार्टी में चला गया।

भूमि पेडनेकर, बहन समीक्षा पेडनेकर, न्यासा देवगन और आर्यन खान मुंबई में।
भूमि पेडनेकर, बहन समीक्षा पेडनेकर, न्यासा देवगन और आर्यन खान मुंबई में।

भूमि के साथ, न्यासा और आर्यन को अक्सर मुंबई में एक ही पार्टी में देखा जाता था। उनके साथ आर्यन खान की बहन सुहाना खान के साथ-साथ अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल, दिवंगत श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और इब्राहिम अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जैसे अन्य सेलिब्रिटी बच्चे शामिल हैं। इन पार्टियों में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी बहन खुशी और बाकी लोगों के साथ नजर आईं.

भूमि को आखिरी बार निर्देशक शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। यह फिल्म 12 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। यह करण जौहर द्वारा निर्मित और डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित किया गया था। भूमि के पास भिड़ और भक्त जैसी फिल्में हैं। उनकी आगामी परियोजनाओं में से एक के रूप में उनके पास अर्जुन कपूर के साथ द लेडी किलर भी है। इस बीच, महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता आर्यन खान ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की घोषणा की थी।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here